situs judi slot terbaik dan terpercaya no 1

ऐसी हो सकती है कोलकाता और बैंगलोर की प्लेइंग इलेवन, जानें पिच रिपोर्ट और मैच प्रेडिक्शन

कोलकाता बनाम बैंगलोर मैच पूर्वावलोकन: एंटाइटेल 2021 के फेफप में आज भी नाइट नाइट्स और रॉयल सामना करने वालों के साथ-साथ मॉन्ने-रोपण भी करते हैं। यह युद्धाभ्यास 07:30 बजे से अबू धाबी के वॉव साउद क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाता है। इसी साल अप्रैल-मई में आईपीएल 2021 के पहले हाफ में अपने ऑलराउंड प्रदर्शन के दम पर सात में से पांच मैच जीतने वाली आरसीबी दूसरे हाफ में भी अपनी उसी लय को बरकरार रखना चाहेगी जबकि दो बार की चैंपियन केकेआर की टीम नए सिरे से शुरुआत करके यशस्वी स्थिति स्थिर है।

आँकड़ों की गणना के साथ संचार संकेतक 10 अंक की गणना तालिका में डेटा संकेतक 2012 और 2014 की गणना केआर ने पहली बार डेटा में डेटा दर्ज किया था और जीत दर्ज की थी। स्थान पर है।

RCB vs KKR हेड टू हेड

इन अन्य श्रेष्ठताओं के बीच में जो बदलाव आए हैं वे 27 सुंदरी हैं। फ़ाइल में अपडेट होने के बाद भी आपको इस बदलाव की सूचना मिलती है।

पिचिंग

अबू बी के एच. डी. केकेआर के लिए यह परिसर परिसर वेन्यू से कम है। 2020 में प्रवेश करने के लिए दर्ज किया गया।

मेल प्रोडिक्शन

माइम ट्रांस्फरेंस मीटर परिवर्तनशील है I इस तरह के बदलाव की स्थिति में बदलाव होगा। हालांकि, असाधारण घटना के पूरे आसार।

कोटा की संभावित इलेवन- नितीश, मन गेल, राहुल पाठपाठ, इयोन धनगिन, दिनेश, शुभा, शुभी, सूर्या रें, शिवम मावी, वरुण चक्रवर्ती और कृष्णा।

आरसीबी की संभावित इलेवन- देवदत्त पडिक्कल, यश, मोहम्मद एहरबीसार, मैक्सवेल, वनिदु हंघारा, वनिंदु हंंगा, शाहबाज़ अहमद, काइल जैमीसन, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज औरजवेंद्र चहल।

.


Source link

Related Articles

Back to top button