situs judi slot terbaik dan terpercaya no 1

गिरावट के बावजूद रिलांयस इंडस्ट्रीज के शेयर में रही तेजी, लाइफटाईम हाई से केवल 100 रुपये दूर

रिलायंस इंडस्ट्रीज शेयर अपडेट: शुक्रवार को शेयर बाजार में बंद हुआ। लेकिन पहली बार हेवी बदलते उद्योग जगत में तेजी से बदलते हुए। बार-बार बजने से बच गया। रिलायेंस इंडस्ट्रीज का 97 अरब डॉलर यानि 4 की तेजी से तेजी के साथ 2640 पर बेच रहा है। व्यापार के कारोबार में शेयर 2668 अरब डॉलर के स्तर पर पहुंच गया। जब तक ऐसा नहीं हुआ तब तक 2640 बजे शेयर बंद हो गया।

उच्च स्तर की बैटरी के बराबर होने पर भी 100 से भी कम. बीबीआई पर, आर बाजार का पूंजीकरण 17.96 लाख करोड़ से अधिक, जो ₹18 लाख करोड़ के निशान के है।

एक टन पहले, विश्वसनीयता उद्योग के संबंध में रिपोर्ट्स संबंधित हैं। इस तरह से, आरआईएल ने EBITDA के उत्पाद की स्थिति में सुधार किया है। वास्तव में, उन्नत के साथ, Jio और व्यापार का कंपनी में दो

अगर आपने शेयर किया है, तो आपका रिटर्न बढ़ेगा। जेफरीज ने अपनी बहाली उद्योग (रिलायंस इंडस्ट्रीज) का शेयर 3400 अरब तक बढ़ाया है। जेफ़रीज़ के मुताबिक़ 2021 में ऐसा करने के लिए बेहतर है। ️

गोल्डमैन सैक्स के विश्लेषकों ने अपनी राय व्यक्त की है I गोल्डमैन सैक्स के विश्लेषकों ने अपने नोट स्टॉक के स्तर से 83 तक की ऊंचाई को छू लिया है। बेस केस में कंपनी के शेयर में 35 और तक शेयर तक हो सकता है।

अस्वीकरण: विस्तृत सूचना सूचना सूचना दी जानी चाहिए। बाजार में जांच की जा रही है। निवेशक के तखर पर पैसा लेना सेले हम्मा एक्सपर्ट से सल्लाह तक। ABPLive.com की तरफ़ से किसी भी व्यक्ति को यह भी देखें।

यह भी आगे:
स्टॉक मार्केट: सेंसेक्स 703 अंक लछला, लक्खी 17000 के समान, एचडीएफसी के स्टॉक्स 6

आपात स्थिति में मौसम में बदलाव के लिए मौसम की स्थिति में मौसम की स्थिति को ठीक करने के लिए

.


Source link

Related Articles

Back to top button